सोसाइटी निवासी के अनुसार, सर्विस देने आए एक JLL कर्मचारी ने घर में प्रवेश से पहले जूते उतारने के अनुरोध पर कहा —
“जूते नहीं उतारूंगा, सर्विस लेनी है तो लो।”
निवासी की पत्नी द्वारा शालीनता से अनुरोध करने के बावजूद कर्मचारी बिना कार्य किए लौट गया। जब इस घटना की शिकायत सोसाइटी में कार्यरत JLL कर्मचारी श्री रंजीत से की गई, तो उन्होंने भी झल्लाते हुए कहा कि "मेरे लोग जूता नहीं उतारेंगे, काम करवाना है तो करवाओ, नहीं तो वे वापस आएंगे।"
जबकि निवासियों ने घर के अंदर के लिए अलग चप्पलें भी उपलब्ध कराई थीं।
स्थिति और बिगड़ गई जब इस असंवेदनशील व्यवहार की शिकायत प्रोजेक्ट हेड श्री मुकेश चौहान (JLL) से की गई, जिन्होंने समाधान देने के बजाय उक्त निवासी को "नियम-कानून" समझाने लगे।
यह रवैया न केवल ग्राहकों की भावनाओं का अपमान है बल्कि भारतीय सामाजिक परंपराओं के भी विपरीत है, जहाँ घर को मंदिर समान माना जाता है।
निवासियों ने कहा कि इस प्रकार की घटनाएँ पहले भी कई बार हो चुकी हैं, जो JLL की कार्यसंस्कृति और प्रशिक्षण की गंभीर कमी को दर्शाती हैं।
हम स्पष्ट करना चाहते हैं कि हम सेवा में सहयोग और सम्मान दोनों में विश्वास रखते हैं,
परंतु जब सेवा में संवेदनशीलता और सम्मान न हो, तो वह High Maintenance नहीं, High Ignorance कहलाती है।
नोएडा एक्सटेंशन की सभी सोसायटियों से विनम्र अपील है कि अगर आप भी JLL Maintenance Services को अपनी सोसाइटी में लाने का विचार कर रहे हैं, तो कृपया 100 बार सोचें।
साथ ही, सभी रेज़िडेंट्स से अनुरोध है कि अपनी सोसाइटी में आने वाली सर्विस टीमों से सम्मानजनक व्यवहार की अपेक्षा करें,
और यदि ऐसा न हो — तो अपनी आवाज़ ज़रूर उठाएं।